Headline

क्या RR मेज़बान टीम को हराकर प्लेऑफ में जगह बना पाएगी?

Medhaj News 4 May 19 , 06:01:39 Sports
dcvsrr.png

इंडियन प्रीमियर लीग में आज दो मैच खेले जाने हैं। पहला मैच दिल्ली कैपिटल्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेला जाना है। मैच दिल्ली के फिरोजशाह कोटला स्टेडियम में खेला जाएगा। कगीसो रबाडा इस सीजन में दिल्ली कैपिटल्स के लिए अब कोई मैच नहीं खेल सकेंगे। पीठ में तकलीफ के बाद वो स्वदेश लौट चुके हैं। वहीं राजस्थान रॉयल्स की कप्तानी एक बार फिर अजिंक्य रहाणे को मिल गई है, क्योंकि स्टीव स्मिथ भी वर्ल्ड कप की तैयारी के लिए ऑस्ट्रेलिया लौट चुके हैं। रबाडा ने इस सीजन में 25 विकेट लिए। दिल्ली कैपिटल्स प्लेऑफ में जगह बना चुका है और राजस्थान रॉयल्स के लिए यह करो या मरो वाला मुकाबला है। दिल्ली कैपिटल्स को पिछले मैच में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ 80 रनों से हार का सामना करना पड़ा था। मजबूत बैटिंग लाइन-अप वाली दिल्ली कैपिटल्स की पूरी टीम 99 रनों पर सिमट गई थी। ऐसे में दिल्ली कैपिटल्स के लिए आत्मविश्वास वापस हासिल करने का यह अच्छा मौका होगा। इसके अलावा दिल्ली कैपिटल्स अपने होम ग्राउंड पर सीजन का यह आखिरी मैच खेलेगा और इसे यादगार बनाने के लिए एड़ी चोटी का जोर लगा देगा। राजस्थान रॉयल्स के लिए एक और हार उनके लिए प्लेऑफ का दरवाजा बंद कर देगा।



संभावित प्लेइंग इलेवन



दिल्ली कैपिटल्स



पृथ्वी शॉ, शिखर धवन, श्रेयस अय्यर (कप्तान), ऋषभ पंत, कोलिन इनग्राम, शेरफने रदरफोर्ड, अक्षर पटेल, क्रिस मोरिस, जगदीश सूचित, अमित मिश्रा, ट्रेंट बोल्ट।



राजस्थान रॉयल्स



अजिंक्य रहाणे (कप्तान), लियाम लिविंगस्टोन, संजू सैमसन, एश्टन टर्नर, रियान पराग, स्टुअर्ट बिन्नी, महिपाल लोमरोर, श्रेयस गोपाल, इश सोढ़ी, वरुण एरॉन, ओशाने थॉमस।


    Comments

    Leave a comment


    Similar Post You May Like