Jio ने दिवाली के मौके पर Jio Phone Gift Card लॉन्च किया

Medhaj news 30 Oct 18,21:59:58 Science & Technology
jiophone_gift_card.jpg

टेलीकॉम कंपनी Reliance Jio ने नया Jio Phone Gift Card पेश किया है। यह उन लोगों के लिए है जो फर्स्ट जेनरेशन जियो 'स्मार्ट' फीचर फोन को जियो फोन मॉनसून हंगामा एक्सचेंज ऑफर के तहत खरीदना चाहते हैं। इस गिफ्ट कार्ड की कीमत 1,095 रुपये की है। याद रहे कि Jio Phone Monsoon Hungama ऑफर के तहत, यूज़र अपने पुराने फीचर फोन को नए Jio Phone के साथ 501 रुपये में एक्सचेंज कर सकते हैं। बाकी बची 594 रुपये की राशि का इस्तेमाल 99 रुपये के जियो रीचार्ज पैक के तौर पर किया जा सकेगा। बता दें कि Jio Phone भारत में 1,499 रुपये में बिकता है। यह राशि एक तरह से सिक्योरिटी डिपॉजिट है जो तीन साल पूरे होने के बाद वापस मिल जाएगा।

Gadgets 360 को मिली जानकारी के मुताबिक, नया Jio Phone गिफ्ट कार्ड Amazon.in और Reliance Digital ऑफलाइन स्टोर में उपलब्ध है। अमेज़न लिस्टिंग के मुताबिक, जियो फोन गिफ्ट कार्ड को रिटर्न या रिफंड नहीं किया जा सकेगा। देखा जाए तो 1,095 रुपये का Jio Phone Gift Card दिवाली गिफ्ट के तौर पर पेश किया गया है।

Samsung स्मार्टफोन की कीमतों में भारी कटौती

jio Phone Monsoon Hungama एक्सचेंज ऑफर के तहत, 3 साल से कम पुराने 2जी/3जी/4जी फोन को जियो के अधिकृत रिटेल आउटलेट में एक्सचेंज किया जा सकता है।जियो फोन के लिए एक्सक्लूसिव तौर पर उपलब्ध 99 रुपये वाले जियो रीचार्ज पैक में यूज़र को अनलिमिटेड लोकल, एसटीडी और रोमिंग कॉल की सुविधा मिलेगी। इसके अलावा इस्तेमाल के लिए हर दिन 500 एमबी 4जी डेटा दिया जाता है। 28 दिनों की वैधता वाले इस पैक में कुल 300 एसएमएस मुफ्त मिलते हैं। इसके अलावा जियो ऐप्स का सब्सक्रिप्शन तो मुफ्त है ही। 594 रुपये की राशि से ग्राहक इस पैक के एक के बाद एक 6 रीचार्ज करा सकेंगे। इसके अलावा गिफ्ट कार्ड 6 जीबी के मुफ्त एक्सचेंज बोनस डेटा वाउचर के साथ आता है। इस तरह से इस्तेमाल के लिए कुल 96 जीबी डेटा उपलब्ध होता है।

    मेधज न्यूज़ के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक करें। आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं।

    ...
    loading...

    Similar Post You May Like


    Trends