Headline



भूरी आंखों वाली बिग बॉस 13 की खूबसूरत ऐक्ट्रेस हिमांशी खुराना का आज जन्मदिन

Medhaj News 27 Nov 19,21:28:02 Entertainment
himanshi_khurana_birthday.png

भूरी आंखों वाली बिग बॉस 13 की खूबसूरत ऐक्ट्रेस हिमांशी खुराना आज जन्मदिन है। 27 नवंबर 1991 में जन्मीं हिमांशी आज 27 साल की हो गई हैं। इस खूबसूरत ऐक्ट्रेस को पंजाब की धड़कन भी कुछ लोग कहते हैं। हिमांशी खुराना मूल रूप से पंजाब के कीरतपुर साहिब की रहने वाली हैं। वह कई पंजाबी फिल्मों और म्यूजिक ऐल्बम में काम कर चुकी हैं। उन्हें बड़ी पहचान मिली थी पंजाबी फिल्म साड्डा हक से। इसमें बतौर ऐक्ट्रेस उन्होंने काम किया था। हिमांशी खुराना की जिंदगी पर सबसे ज्यादा प्रभाव उनकी मां का है। वह हमेशा अपनी मां सुनीत कौर से प्रेरणा लेती रहती हैं। हिमांशी के दो छोटे भाई हैं। हितेश खुराना और अपरम दीप। दोनों भाई हिमांशी को बहुत प्यार करते हैं। हिमांशी के पिता का नाम कुलदीप खुराना है। वह सरकारी मुलाजिम हैं। शुरू में उनके पिता चाहते थे कि हिमांशी नर्स बनें, लेकिन तकदीर ने उन्हें ऐक्ट्रेस बना दिया और आज यह सिर्फ पंजाब की नहीं पूरे हिन्दुस्तान के कई लोगों की धड़कन हैं।





हिमांशी ने 12वीं की पढ़ाई लुधियाना के बीसीएम स्कूल से की है। इसके बाद उन्होंने एयर होस्टेस की ट्रेनिंग ली। हिमांशी जब 11वीं क्लास में पढ़ रही थीं तो उनके एक रिश्तेदार ने कहा कि तुम्हें मॉडलिंग में जाना चाहिए, क्योंकि तुम्हारा चेहरा बेहद प्यारा है। उन्होंने 16 साल की उम्र में मॉडलिंग शुरू कर दी। इसके बाद हिमांशी ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। 2009 में हिमांशी ने मिस लुधियाना का खिताब जीता।





2010 में हिमांशी मिस नॉर्थ जोन की विजेता रहीं। इसके साथ ही बड़े करियर की चाह में वह पंजाब से दिल्ली आ गईं। हिमांशी ने पेप्सी, नेस्ले, गीतांजलि जूलर्स, बिग बाजार, किंगफिशर जैसे कई बड़े ब्रैंडों में काम किया। उनकी पहली पंजाबी फिल्म थी जीत लेंगे जहां। 5 फीट 5 इंच की हिमांशी खुराना करीब 55 किलोग्राम की हैं। हिमांशी नृत्य की शौकिन हैं। इसके अलावा फिल्मों को देखना उन्हें बेहद पसंद है। किताबें भी खूब पढ़ती हैं हिमांशी खुराना।





हिमांशी खुराना अपनी मां को कितना प्यार करती हैं इसका अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि उन्होंने अपनी बाईं कलाई टैटू बनवा रखा है जिस पर लिखा है Luv Mom | हिमांशी अविवाहित हैं, हालांकि किसी समय उनकी अमय विर्क के साथ अफेयर की अफवाह भी चली थी।


    Comments

    Leave a comment



    Similar Post You May Like

    Trends