एक क्रिकेटर के नाते हरभजन को ऐसा नही कहना चाहिए था- फारूख इंजीनियर

Medhajnews 10 Jan 19 , 06:01:39 Sports
zhh.jpg

मुंबई। भारत के पूर्व विकेटकीपर फारूख इंजीनियर ने रविचंद्रन अश्विन के ऑस्ट्रेलिया पर हाल में मिली टेस्ट सीरीज में जीत के दौरान प्रदर्शन की आलोचनात्मक टिप्पणी करने के लिए पूर्व टेस्ट ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह की आलोचना की।



इंजीनियर ने बुधवार शाम को यहां क्रिकेट क्लब ऑफ इंडिया में लीजेंड्स क्लब द्वारा आयोजित ‘टाक शो’ के दौरान कहा, क्या आपने अश्विन के बारे में हरभजन की टिप्पणी पढ़ी, वह वहां सही नहीं था। पहला स्पिनर और दूसरा स्पिनर क्या है? स्पिनर स्पिनर ही है।





वर्ष 1960 से 1970 दशक के शुरू तक भारत के नंबर एक विकेटकीपर रहे इंजीनियर ने कहा, अश्विन बेहतरीन गेंदबाज है। मुझे ऐसा लगा कि वह (हरभजन) अश्विन की आलोचना कर रहा था। आप सार्वजनिक तौर पर इस तरह की बातें नहीं कर सकते, विशेषकर तब जब किसी ऑफ स्पिनर ने आपकी जगह ली हो। यह ऐसा ही है जैसे (महेंद्र सिंह) धोनी (ऋषभ) पंत की आलोचना करें। यह क्रिकेट नहीं है।



हरभजन ने मीडिया में कहा था कि अश्विन ऐसे समय में चोटिल हुए जब टीम को उनकी जरूरत थी और सिडनी में अंतिम टेस्ट में मौका दिए जाने वाले कुलदीप यादव ने इतनी अच्छी गेंदबाजी की कि उसे अब कहीं भी टेस्ट में नंबर एक स्पिनर समझा जाना चाहिए। रविंद्र जडेजा ने अंतिम दो टेस्ट में अपनी बाएं हाथ की स्पिन से अच्छी गेंदबाजी की।


    Comments

    • Medhaj News
      Updated - 2019-01-14 17:04:17
      Commented by :Khalid

      Hmmmm


    • Load More

    Leave a comment


    Similar Post You May Like