ऑस्ट्रेलिया ने 16 सदस्यीय टीम का किया एलान, यह खतरनाक गेंदबाज टीम से हुआ बाहर

Medhajnews 7 Feb 19 , 06:01:39 Sports
11.jpg

ऑस्ट्रेलिया ने अपने आगामी भारत दौरे के लिए 16 सदस्यीय टीम का एलान कर दिया है। भारत दौरे ऑस्ट्रेलिया को दो टी-20 और पांच वन-डे मैचों की सीरीज खेलनी है। इस दौरे की शुरुआत 24 फरवरी से बेंगलुरू में होने वाले टी-20 इंटरनेशनल मैच से होगी। ऑस्ट्रेलिया ने जो टीम घोषित की है उस टीम में तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क को शामिल नहीं किया गया हैं, उन्हें मांसपेशियां में चोट के कारण टीम में जगह नहीं मिल पाई है। स्टार्क ने हाल ही में श्रीलंका के खिलाफ केनबरा में हुए दूसरे टेस्ट मैच में 10 विकेट हासिल किए थे और वह मैन ऑफ द मैच घोषित किए गए थे।





ऑस्ट्रेलियाई टीम में इसके अलावा टीम के दूसरे तेज गेंदबाज जोश हेजलवुड को भी टीम में जगह नहीं दी गई है। वह बैक इंजुरी से अभी तक उबर नहीं पाए हैं। वहीं, तेज गेंदबाज पीटर सिडल, बिली स्टेनलेक और ऑलराउंडर मिचेल मॉर्श टीम में जगह नहीं बना सके हैं। इन तीनों के स्थान पर तेज गेंदबाज केन रिचर्डसन, नाथन कुल्टन नाइल और बल्लेबाज एश्टन टर्नर को जगह मिली है। आइए एक बार ऑस्ट्रेलियाई की 16 सदस्यीय टीम पर नजर डाल लेते हैं।



ऑस्ट्रेलिया टीम इस प्रकार है..

एरॉन फिंच (कप्तान), उस्मान ख्वाजा, शॉन मार्श, पीटर हेंड्सकोंब, ग्लेन मैक्सवेल, एश्टन टर्नर, मार्कस स्टोइनिस, एलेक्स केरी, पैट कमिंस, नाथन कुल्टर नाइल, जे. रिचर्डसन, केन रिचर्डसन, जेसन बेहरेनडोर्फ, नाथन लियोन, एडम जंपा और डार्सी शॉर्ट।


    Comments

    Leave a comment


    Similar Post You May Like