Xiaomi गेमिंग फोन 10 जीबी रैम के साथ लॉन्च

Medhaj news 24 Oct 18,21:31:17 Science & Technology
phone.jpg

Xiaomi Black Shark 2 में नई लिक्विड कूलिंग टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल हुआ है जो हैंडसेट को ज़्यादा गर्म होने से बचाता है। कंपनी ने इसमें X+1 एंटीना होने की बात बताई है जिससे बेहतर कनेक्टिविटी मिलेगी। इसके फ्रंट में स्टीरियो स्पीकर दिए गए हैं। हैंडसेट की अन्य खासियतों में 10 जीबी रैम, 6.01 इंच डिस्प्ले, स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर और अलग से इमेज प्रोसेसिंग चिप शामिल हैं। Xiaomi ने ब्लैक शार्क हेलो के लिए ब्लैक शार्क बायप्लेन हैंडल कंट्रोलर डॉक भी दिया है। यह कंट्रोलर जॉयस्टिक और अन्य बटन के साथ आता है, व इसे हैंडसेट से कनेक्ट किया जा सकता है। 6 जीबी रैम और 8 जीबी रैम वाले वेरिएंट बायीं तरफ से बायप्लेन हैंडल के साथ आएंगे। जबकि 10 जीबी रैम मॉडल में दोनों तरह यह बायप्लेन हैंडल होगा।

कैमरा सेटअप की बात करें तो Xiaomi Black Shark Helo में पुराने वर्ज़न वाला ही कैमरा सेटअप है। यह डुअल रियर कैमरा सेटअप के साथ आता है। इसका प्राइमरी सेंसर 12 मेगापिक्सल का है और सेकेंडरी सेंसर 20 मेगापिक्सल का। दोनों ही सेंसर एफ/1.75 अपर्चर से लैस हैं और ये एलईडी फ्लैश के साथ आते हैं। फ्रंट पैनल पर एफ/2.2 अपर्चर वाला 20 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।

शाओमी समर्थित ब्लैक शार्क ब्रांड ने चीनी मार्केट में नया स्मार्टफोन लॉन्च किया है। हम बात कर रहे हैं Black Shark Helo (ऊर्फ Black Shark 2) की। लेटेस्ट गेमिंग स्मार्टफोन कंपनी द्वारा अप्रैल महीने में लॉन्च किए गए Xiaomi Black Shark का अपग्रेड है। मार्केट में Xiaomi Black Shark Helo ऊर्फ Black Shark 2 की सीधी भिड़ंत Razer Phone 2 से होगी जिसे इस महीने ही लॉन्च किया गया था। इस हैंडसेट में गेमिंग से संबंधित कई फीचर हैं और पुरानी वर्ज़न की तुलना में छोटे-मोटे अपग्रेड भी हैं। गौर करने वाली बात है कि Black Shark Helo तीन रैम वेरिएंट और बड़े डिस्प्ले के साथ आता है। स्मार्टफोन को फिलहाल चीन में बेचा जाएगा। अभी इस हैंडसेट को भारत में लाए जाने के बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पाई है।

ये भी पढ़े - Samsung Galaxy A9: 4 कैमरों वाला फ़ोन, 4 नवंबर को भारत में होगा लॉन्च

    मेधज न्यूज़ के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक करें। आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं।

    ...
    loading...

    Similar Post You May Like


    Trends