Facebook पर आया नया फीचर, एड सॉन्ग टू फोटो एंड वीडियो

Medhaj news 26 Oct 18,16:14:32 Science & Technology
facebook_use_in_hindi.jpg

सोशल मीडिया नेटवर्किंग कंपनी Facebook अपने यूजर्स के एक्सपीरियंस को और बेहतर बनाने पर फोकस कर रही है। इस दिग्गज कंपनी ने फेसबुक यूजर्स के लिए म्यूजिक के प्रति अपना प्यार जाहिर करने और खुद को पहले से ज्यादा एक्सप्रेस करने का एक नया तरीका निकाला है।फेसबुक अपने यूजर्स के लिए एक नया फीचर लेकर आ रहा है। इस फीचर की मदद से यूजर्स अपने आपको ज्यादा बेहतर तरीके से एक्सप्रेस कर सकेंगे। दरअसल, फेसबुक ने नया फीचर जारी किया है, जिसकी मदद से यूजर्स अपनी फेसबुक फोटो पर गाने भी जोड़ सकते हैं। यूजर्स जो भी फेसबुक स्टोरी शेयर करते हैं, वह अब उसमें 'एड सॉन्ग टू फोटो एंड वीडियो' फीचर की मदद से अब उसमें गाने भी जोड़ सकते हैं। दुनियाभर में 2 अरब से ज्यादा लोगों फेसबुक का इस्तेमाल करते हैं।

इस फीचर का इस्तेमाल करने के लिए यूजर्स को सबसे पहले एक वीडियो और फोटो लेना होगा। इसके बाद स्टीकर आइकन पर टैप करना होगा, जहां आपको सलेक्ट म्यूजिक का विकल्प मिलेगा। एक बार जब आपको आपकी पसंद का गाना मिल जाए, आपका उसका सही हिस्सा शेयर करने के लिए चुन लें और इसके साथ आप स्टीकर, आर्टिस्ट का नाम और गाने का नाम भी जोड़ सकते हैं।

                 

यूजर्स अपने स्टोर को कस्टमाइज भी कर सकते हैं। वे अपनी स्टोरी से पुराने स्टीकर हटाकर नए स्टीकर जोड़ सकते हैं। इसके साथ ही फेसबुक ने कहा कि वह 'Lip Sync Live' का फीचर भी जल्द ही जारी करेंगे। इस फीचर को कंपनी ने जून में इंट्रोड्यूस किया किया था। जिसकी मदद से यूजर्स गाने की लिप सिंग कर सकते हैं। ये फीचर अभी केवल कुछ ही देशों में उपलब्ध है।

ये भी पढ़े - ये ट्रेन बिना इंजन के शताब्दी एक्सप्रेस को देगी टक्कर

    मेधज न्यूज़ के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक करें। आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं।

    ...
    loading...

    Similar Post You May Like


    Trends