Headline



अक्षय कुमार-करीना कपूर की फिल्म गुड न्यूज, फुल एंटरटेनिंग फिल्म

Medhaj News 28 Dec 19,18:00:33 Movies Review
goodnewwz_p.png

अक्षय कुमार, करीना कपूर खान, कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ की फिल्म ‘गुड न्यूज’ रिलीज हो चुकी है और इसे दर्शकों के साथ फिल्म एनालिस्ट से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। रिलीज होते ही फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया है। पहले ही दिन अक्षय कुमार की इस फिल्म ने 18 करोड़ रुपये की कमाई की है। कमाई के मामले में अक्षय कुमार ने सलमान खान की ‘दबंग 3’ को कड़ी टक्कर दी है। आपको बता दें कि अक्षय कुमार-करीना कपूर की फिल्म ‘गुड न्यूज’, फुल एंटरटेनिंग फिल्म है।





कहीं भी आपको ऐसा नहीं लगेगा की आप बोर हो रहे हैं। फिल्म में वरुण बत्रा (अक्षय कुमार) और दीप्ती बत्रा (करीना कपूर) मुंबई का एक अपर-मिडिल-क्लास कपल होता है। शादी के सात साल बाद भी दोनों माता-पिता बनने की जद्दोजहद में फंसे हैं। दीप्ती बत्रा अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर काफी चिंतित होती हैं और हर जी-तोड़ कोशिश भी करती हैं।





लेकिन कुछ हासिल नहीं होता है। ऐसे में ये कपल आईवीएफ अपनाने का निर्णय लेता है। वहीं, दूसरी ओर हनी बत्रा (दिलजीत दोसांझ) और मोनिका बत्रा (कियारा आडवाणी) होते हैं। चंडीगढ़ का ये कपल भी प्रेग्नेंसी को लेकर परेशान रहता है। इन्हें जब आईवीएफ के बारे में पता चलता है तो उसे अपनाने का निर्णय लेते हैं।


    Comments

    Leave a comment



    Similar Post You May Like

    Trends