Headline

आज रात 8 बजे से SRH का मुकाबला MI से

Medhaj News 6 Apr 19 , 06:01:39 Sports
ipl12.png

मुंबई इंडियंस के खिलाफ शनिवार को होने वाले आईपीएल मैच में जानी बेयरस्टो अपना शानदार फॉर्म बरकरार रखते हुए सनराइजर्स हैदराबाद की जीत का सिलसिला कायम रखना चाहेंगे। लगातार तीन जीत के बाद अंकतालिका में शीर्ष पर काबिज सनराइजर्स छठे स्थान पर पहुंची मुंबई को कोई मौका नहीं देना चाहेंगे। मुंबई ने चार मैचों में से दो जीते और दो हारे हैं।पिछले मैच में हालांकि मुंबई ने तीन बार की चैम्पियन चेन्नै सुपर किंग्स को मात दी जो चार मैचों में उसकी पहली हार थी। इसके विपरीत कोलकाता नाइट राइडर्स से पहला मैच हारने वाली सनराइजर्स ने राजस्थान रायल्स, रायल चैलेंजर्स बेंगलोर और दिल्ली कैपिटल्स को हराया। दिल्ली के खिलाफ सनराइजर्स के कप्तान केन विलियमसन चोट के कारण नहीं खेले लेकिन उसका कोई असर नहीं दिखाई दिया। भुवनेश्वर कुमार ने मोर्चे से अगुवाई की और उन्होंने, मोहम्मद नबी और सिद्धार्थ कौल ने दो-दो विकेट लेकर दिल्ली को आठ विकेट पर 129 रन पर रोका। वहीं जेसन बेहरनडोर्फ ने भी पिछले मैच में मुंबई के खिलाफ शानदार प्रदर्शन किया था। ऐसे में हैदराबाद की राह आसान नहीं होगी। वार्नर और बेयरस्टो के अलावा हैदराबाद के पास मनीष पांडे, यूसुफ पठान, विजय शंकर भी हैं। अगर हैदराबाद की गेंदबाजी की बात की जाए तो यह भी उसका मजबूत पक्ष है क्योंकि उसके पास कप्तान भुवनेश्वर कुमार के अलावा राशिद खान जैसा करिश्माई गेंदबाज भी है। हैदराबाद के पास गेंदबाजी में अच्छे विकल्प हैं। मुहम्मद नबी और शाकिब अल हसन को टीम प्रबंधन बड़ी चालाकी से इस्तेमाल करता आया है। वहीं मुंबई की बात की जाए तो उसकी बल्लेबाजी पिछले मैच में अच्छी चली थी। खासकर हार्दिक पांड्या ने अपना कमाल दिखाया था और आठ गेंदों पर 25 रन बनाए थे। शीर्ष क्रम और मध्य क्रम में उसके पास क्विंटन डिकॉक, कप्तान रोहित शर्मा, सूर्यकुमार यादव, युवराज सिंह, कीरोन पोलार्ड और क्रुणाल पांड्या के विकल्प हैं।



MI की संभावित टीम-



डी कॉक, रोहित शर्मा (कप्तान), सूर्य कुमार यादव, युवराज सिंह, किरोन पोलार्ड, हार्दिक पांड्या, मिचेल मैक्लेघन, मयंक मार्कंडे, जसप्रीत बुमराह।



SRH की संभावित टीम-



जॉनी बेयरस्टो, डेविड वार्नर, विजय शंकर, यूसुफ पठान, मयंक पांडे, दीपक हुडा, मो. नबी, राशिद खान, भुवनेश्वर कुमार, संदीप शर्मा, सिद्घार्थ कौल।


    Comments

    Leave a comment


    Similar Post You May Like