Headline



टीआरपी लिस्ट में सास-बहु शो सबसे आगे, सभी को छोड़ा पीछे

Medhaj News 15 Nov 19,19:30:55 World
trp_list.jpg

44वें हफ्ते की टीआरपी लिस्ट आ गई है। इस हफ्ते कई बड़े उलटफेर देखने को मिले। कई शोज जिन्हें लेकर दर्शकों के बीच काफी उत्सुकता होती है लेकिन टीआरपी की लिस्ट में उनका नाम शामिल नहीं है। सबसे ज्यादा हैरानी हुई सलमान खान के शो 'बिग बॉस 13' को लेकर जो टॉप 10 में भी जगह नहीं बना पाया। कुंडली भाग्य पहले नंबर पर जगह बनाने में कामयाब रहा है। सीरियल में इन दिनों करन और प्रीत की जिंदगी में चल रहा उतार चढ़ाव दिखाया जा रहा है जो दर्शकों को खूब पसंद आया। पिछले हफ्ते भी ये शो नंबर एक पर था। जबकि दूसरे नंबर पर सब टीवी पर आने वाला कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' है।





शो लगातार दयाबेन की वापसी की खबरों को लेकर चर्चा में बना हुआ है। टीआरपी लिस्ट में भी उसे इसका फायदा मिला। इस हफ्ते सीरियल 'कुमकुम भाग्य' को जबरस्त फायदा मिला। शो को तीसरा पोजिशन मिला जबकि पिछले हफ्ते इसे पांचवें नंबर से ही संतोष करना पड़ा था। वहीं 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' चौथे नंबर पर है। इस हफ्ते सीरियल 'छोटी सरदारनी' को काफी नुकसान उठाना पड़ा और दूसरे नंबर से खिसककर ये पांचवें नंबर पर आ गया।





सीरियल 'जादू का जिन्न' छठे नंबर पर है। अमिताभ बच्चन का पॉपुलर शो 'कौन बनेगा करोड़पति 11' सातवें पोजिशन पर रहा जबकि आठवें नंबर पर सिंगिंग रियलिटी शो 'इंडियन आइडल 11' है। इस शो को नेहा कक्कड़, अनु मलिक और विशाल ददलानी जज कर रहे हैं। कपिल शर्मा के शो को नौवें नंबर से ही संतोष करना पड़ा। वहीं 'शक्ति: अस्तित्व के एहसास की' 10वें स्थान पर है।


    Comments

    Leave a comment



    Similar Post You May Like

    Trends