ATOM टेक्नोलॉजी ने लांच किया डेबिट कार्ड स्विच ऑन-ऑफ का फीचर |

medhajnews.in 23 Mar 18,17:48:58 Trends
card.jpg

TECH DESK | ऑनलाइन धोखाधड़ी के बढ़ते उदाहरणों के बीच एक नया सॉफ्टवेयर टूल उपलब्ध करवाया गया है जो कि यूजर्स को अपने डेबिट और क्रेडिट कार्ड को ऑन ऑफ करने की अनुमति देगा, यह टूल कार्ड की क्लोनिंग को रोकने का काम करता है जिसकी मदद के कार्ड डिटेल चुराकर वित्तीय फ्रॉड को अंजाम दिया जाता है।

शहर की भुगतान समाधान प्रदाता कंपनी एटम टेक्नोलॉजीज ए 63 मून कंपनी (पूर्व में जिग्नेश शाह की फाइनेंशियल टेक्नोलॉजीज कंपनी) ने आज ऑस्ट्रेलियाई फर्म ट्रेनवॉल के साथ ई-शील्ड का शुभारंभ किया। इसका उद्देश्य जोखिमों को कम करना और रियल टाइम ट्रांजेक्शन को नियंत्रित करने में यूजर्स को सक्षम बनाना है। एटम की ओर से जारी बयान में कहा गया कि इसका फायदा स्मार्टफोन यूजर्स के साथ ही स्मार्टफोन इस्तेमाल न करने वाले यूजर्स भी कर पाएंगे। ई-सील्ड, बैंकों को कार्ड से लेकर खाता आधारित फ्रॉड को सीमित करने में सक्षम बनाता है, जिससे सुरक्षा लागत में भी कमी लाई जा सकती है।

ऐसे करेगा एप काम: इस एप को शुरू करने के लिए आपको रजिस्ट्रेशन कराना होगा। इसके लिए आपको एप के रजिस्ट्रेशन फीचर में जाकर जिस नंबर पर एप डाउनलोड किया है उसे एंटर करना है। इसके बाद आपका रजिस्ट्रेरशन हो जाएगा। ATM कंट्रोलिंग के अलावा SBI क्विक में बैलेंस जानने के अलावा, मिनी स्टेटमेंट, होम लोन की जानकारी, अकाउंट डिरजिस्टर करने, खाते की तमाम जानकारी हासिल कर सकेंगे। #medhajnews.in

    मेधज न्यूज़ के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक करें। आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं।

    ...
    loading...

    Similar Post You May Like