Headline



न्यूज़ीलैण्ड के खिलाफ मैच में अंपायर पर भड़के विराट कोहली, इस बात से थे नाराज़

Medhaj News 8 Feb 20 , 06:01:40 Sports
virat123.jpg

भारत और न्यू जीलैंड के बीच ऑकलैंड वनडे के दौरान भारतीय कप्तान विराट कोहली का गुस्सा एक बार फिर देखने को मिला। इस बार उनके गुस्से का शिकार खिलाड़ी नहीं, बल्कि ऑस्ट्रेलियाई फील्ड अंपायर ब्रूस ऑक्सेनफॉर्ड हुए। हालांकि, यहां विराट का गुस्स जायज था। दरअसल, अंपायर डिसीजन रीप्यू (DRS) के लिए खिलाड़ी को 15 सेकंड मिलते हैं, लेकिन इस तय समय के बाद हेनरी निकोल्स ने डीआरएस लिया, जिसे अंपायर ने मंजूर कर दिया। इस पर विराट कोहली बिफर पड़े।





यह था पूरा मामला

यह सब हुआ 17वें ओवर की 5वीं गेंद पर। दरअसल, भारतीय स्पिनर युजवेंद्र चहल की लहराती गेंद ओपनर हेनरी निकोल्स के पैड पर जाकर लगी। वह स्वीप शॉट खेलना चाहते थे, लेकिन चूक गए थे। इस पर टीम इंडिया ने LBW की जबरदस्त अपील की और अंपायर ब्रूस ने उंगली उठा दी। दूसरी ओर, डीआरएस के 15 सेकंड का काउंट डाउन भी शुरू हो गया। इस बीच निकोल्स अपने साथी गप्टिल से जब तक चर्चा करके रीव्यू का फैसला लेते 15 सेकंड खत्म हो गए।

41 रन बनाकर हुए आउट

खैर, रीव्यू में गेंद ऑफ स्टंप्स से बाहर जा रही थी, लेकिन यह अंपायर्स कॉल थी तो निकोल्स को आउट होना ही पड़ा। इससे पहले हेनरी और मार्टिन गप्टिल ने पहले विकेट के लिए 16.5 ओवर में 93 रन जोड़े थे। हेनरी ने 59 गेंदों में 5 चौके की मदद से 41 रन बनाए।


    Comments

    Leave a comment


    Similar Post You May Like

    Trends