Headline



न्यूजीलैंड के खिलाफ सुपर ओवर में बेहद जरूरी सीख मिली- विराट कोहली

Medhaj News 1 Feb 20 , 06:01:40 Sports
virat.JPG

भारत ने वेलिंग्टन के स्काई स्टेडियम में खेले गए चौथे टी-20 मैच में न्यूजीलैंड को लगातार दूसरी बार सुपर ओवर में मात दी। भारत की लगातार दूसरे सुपर ओवर में जीत पर भारतीय कप्तान विराट कोहली काफी खुश हैं। उन्होंने इस जीत के बाद कहका कि न्यूजीलैंड के खिलाफ लगातार दो सुपर ओवर में जीत से उन्हें बेहद जरूरी सीख मिली है। उन्होंने बताया कि इन सुपर ओवर जीत ने उन्हें मैच के अंत तक शांत और मौका मिलने पर वापसी करना सिखाया है। विराट कोहली मैच के बाद कहा - पिछले दो मैचों में मैंने नई सीख ली, जब विरोधी टीम अच्छा खेल रही हो तो आखिर तक शांतचित बने रहना और वापसी की कोशिश करना।





न्यूजीलैंड को आखिरी दो ओवरों में 11 रन चाहिए थे और उसके सात विकेट बचे हुए थे लेकिन मैच टाई छूट गया और आखिर में सुपर ओवर में भारतीय टीम अव्वल साबित हुई। भारतीय कप्तान ने कहा कि लगातार दो सुपर ओवर में जीत दर्ज करने से टीम के जज्बे का पता चलता है। कोहली ने कहा - हम इससे अधिक रोमांचक मैचों की उम्मीद नहीं कर सकते। हमने इससे पहले सुपर ओवर नहीं खेले थे और अब हमने दो में जीत दर्ज की। इससे टीम के जज्बे का पता चलता है।



संजू सैमसन मैच में खास योगदान नहीं दे पाए, लेकिन कोहली ने कहा कि एक समय वह केएल राहुल के साथ उन्हें सुपर ओवर के लिए भेजने की सोच रहे थे। उन्होंने कहा - शुरू में हम सैमसन और केएल को सुपर ओवर में भेजने की सोच रहे थे, लेकिन तब केएल ने कहा कि मुझे बल्लेबाजी करनी चाहिए। बता दें कि भारत और न्यूजीलैंड के बीच सीरीज का आखिरी मैच रविवार (2 फरवरी) को माउंट मॉनगनुई में खेला जाएगा।


    Comments

    Leave a comment


    Similar Post You May Like

    Trends