Headline



PKL: आज भिड़ेंगे U Mumba vs Puneri Paltan

Medhaj News 5 Sep 19 , 06:01:39 Sports
puneri_paltan_vs_u_mumba.jpg

पुनेरी पल्टन विवो Pro Kabaddi League 7 के महाराष्ट्र डर्बी के दूसरे मैच में पड़ोसी यू मुंबा के साथ शत्रुता को नयी धार देगी। यू मुंबा ने मुंबई में अभियान का पहला संघर्ष जीता था, लेकिन पुनेरी पल्टन गुरुवार को बेंगलुरु के श्रीकांतेरवा स्टेडियम में अपने खेल में संशोधन करना चाह रही होगी। सीजन 2 की चैंपियन जयपुर पिंक पैंथर्स को कुचलने वाली यू मुंबा को हराना आसान नहीं होगा। दूसरी ओर, पुनेरी पल्टन को अपने आखिरी आउटिंग में भारी हार का सामना करना पड़ा था।





आमने-सामने: पुनेरी पल्टन 5 - 9 यू मुंबा। 1 टाई

अब तक:खेला: 12

जीता: 4

टाई: 1

हारे: 7

जीत की दर: 33.33%

बेस्ट रेडर: मंजीत

बेस्ट डिफेंडर: सुरजीत सिंह

हरियाणा स्टीलर्स के खिलाफ अपने कठिन संघर्ष के बाद, पुनेरी पल्टन के पास कुछ राहत के पलों के साथ बेंगलुरु छोड़ने का पूरा मौका है। नितिन तोमर ने अपनी अंतिम मुठभेड़ के दौरान वह जो कुछ करने में सक्षम है उसकी झलक दिखाई। कोच अनूप कुमार से उम्मीद की जाएगी कि तोमर और अधिक निरंतर रहे और मंजीत का समर्थन करते रहे, जो इस सीजन में उनके प्रमुख रेड प्वाइंट स्कोरर रहे हैं और रक्षा में योगदान देने में भी सक्षम हैं। पंकज मोहिते एक और रेडर हैं जिन्होंने इस साल अपने काम को बखूबी निभाया है और वह यू मुंबा के खिलाफ भूमिका निभा सकते हैं। रक्षा के लिहाज से कप्तान सुरजीत सिंह ने पिछले कुछ मैचों में अच्छा प्रदर्शन किया है, लेकिन उन्हें अपने साथियों से थोड़ी और मदद की जरूरत है। बालासाहेब जाधव, सागर कृष्णा और गिरीश एर्नाक ने हाल ही में बेहतरीन प्रदर्शन नहीं किया है और उन्हें एक शक्तिशाली यू मुम्बा की रेड के खिलाफ अपने खेल को बढ़ाने की आवश्यकता होगी।





यू मुंबा

अब तक: खेला: 12

जीता: 6

बंधी हुई: 0

खोया हुआ: ६

जीत की दर: 50%

बेस्ट रेडर: अभिषेक सिंह

बेस्ट डिफेंडर: फज़ल अतरचली

वर्तमान स्टैंडिंग में शीर्ष 6 के किनारे पर, यू मुंबा अपने महाराष्ट्र प्रतिद्वंद्वियों पर डबल पूरा करके तालिका में आगे बढ़ने की उम्मीद कर रही होगी। उन्होंने अपना आखिरी गेम फैशन में जीता लेकिन इस सीजन में गति बनाना मुश्किल है। अच्छे परिणाम की दौड़ निश्चित रूप से उन्हें शीर्ष 6 में पहुंचा देगी और अभिषेक सिंह, अर्जुन देशवाल, अथुल एमएस और रोहित बलियान के लिए पर्याप्त प्रोत्साहन देगी।



 


    Comments

    Leave a comment


    Similar Post You May Like

    Trends