Headline



दूसरे मैच में न्यूज़ीलैण्ड के खिलाफ भारत की 22 रनों से हार, साथ ही सीरीज भी गवायीं

Medhaj News 8 Feb 20 , 06:01:40 Sports
ind_vs_nzl.jpg

न्यूजीलैंड ने दूसरे वनडे मैच में भारत को 22 रनों से हराकर तीन मैचों की सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त ले ली है। न्यूजीलैंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत के सामने 274 रनों का लक्ष्य रखा. भारतीय टीम 48.3 ओवरों में 251 रनों पर ही ढेर हो गई। मार्टिन गप्टिल (79) और रॉस टेलर (73) ने अर्धशतकीय पारी खेली। भारत की ओर से सर्वाधिक तीन विकेट चहल ने चटकाए तो शार्दुल और जडेजा को एक विकेट मिला।





मेहमान टीम के लिए कुछ हद तक श्रेयस अय्यर ने लड़ाई लड़ी और 57 गेंदों पर सात चौके तथा एक छक्के की मदद से 52 रन बनाए। उनके अलावा रवींद्र जडेजा ने 45 और नवदीप सैनी ने भी 45 रन बना टीम को जीत दिलाने की कोशिश की लेकिन असफल रहे. इससे पहले, न्यूजीलैंड ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए आठ विकेट पर 273 रनों का स्कोर बनाया।

न्यूजीलैंड के लिए रॉस टेलर ने नाबाद 73, ओपनर मार्टिन गुप्टिल ने 79 और हेनरी निकोलस ने 41 रनों का योगदान दिया। गुप्टिल ने 79 गेंदों पर आठ चौके और तीन छक्के जबकि टेलर ने 74 गेंदों पर छह चौके और दो छक्के लगाए। कीवी टीम ने अंतिम पांच ओवरों में 53 रन बटोरे। भारत की ओर से युजवेंद्र चहल ने तीन, शार्दूल ठाकुर ने दो और जडेजा ने एक विकेट हासिल किया।


    Comments

    Leave a comment


    Similar Post You May Like

    Trends