ind vs wi: तिरुवनन्तपुरम में टीम इंडिया का जोरदार स्वागत

Medhaj news 31 Oct 18 , 06:01:38 Sports
Indian_Cricket_Team_in_Thiruvananthapuram.jpg

भारत और वेस्टइंडीज के बीच पांच मैचों की वनडे सीरीज का आखिरी मुकाबला गुरुवार को तिरुवनंतपुरम में खेला जाएगा। सीरीज में टीम इंडिया 2-1 से आगे है। टीम यदि यह मैच जीत लेती है तो घरेलू मैदान पर लगातार छठी सीरीज पर कब्जा कर लेगी। सीरीज का तीसरा वनडे टाई रहा था। टीम यदि यह मुकाबला हार भी जाती है तो सीरीज 2-2 से बराबर हो जाएगी।तिरुवनन्तपुरम में टीम इंडिया का बहुत ही ट्रेडिशनल अंदाज में स्वागत किया गया।

भारत ने पहला मैच आठ विकेट से जीता था, जो गुवाहाटी में खेला गया था। इसके बाद विशाखापट्टनम में खेला गया मैच टाई पर खत्म हुआ था। पुणे में वेस्टइंडीज के खिलाफ भारत को 43 रनों से हार का सामना करना पड़ा था, लेकिन इसके बाद टीम ने मुंबई में जोरदार वापसी की। इस तरह से भारत फिलहाल सीरीज में 2-1 से आगे है।

सानिया मिर्जा के घर आया नन्हा मेहमान

टीम मंगलवार को तिरुवनंतपुरम पहुंची। केरला क्रिकेट संघ के पदाधिकारियों को भरोसा है कि 45,000 से अधिक क्षमता वाले स्टेडियम में मुकाबले से पहले सभी टिकट बिक जाएंगे। लगभग 3 करोड़ रुपए के टिकट बेचे जा चुके हैं।बीसीसीआई ने मुंबई एयरपोर्ट पर भारतीय टीम के खिलाड़ियों वाली एक तस्वीर ट्विटर पर शेयर करते हुए पूछा- कुछ खिलाड़ी बहुत ही चर्चित मल्टीप्लेयर गेम खेल रहे हैं? कोई बता सकता है कि यह कौनसा गेम है? अधिकतर फैंस ने ट्वीट किया- यह पबजी है।

    मेधज न्यूज़ के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक करें। आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं।

    ...
    loading...

    Similar Post You May Like


    Trends