Headline



एक रन के लिए दौड़ा क्रिकेटर और उड़ गये प्राण पखेरू

Medhaj News 11 Feb 20 , 06:01:40 Sports
died.jpg

क्रिकेट के मैदान पर छक्के-चौकों की बारिश होती है, मैदान पर कई रिकॉर्ड बनते और टूटते हैं लेकिन कभी-कभी 70 गज के घेरे और 22 गज की पिच में कुछ ऐसे वाकये भी होते हैं जो फैंस को अंदर तक हिला देते हैं। ऐसा ही हादसा ओडिशा (Odisha Cricketer Died) के केंद्रपाड़ा में हुआ है, जहां महज 18 साल का खिलाड़ी बीच मैदान पर गिर गया और उसकी मौत हो गई। केंद्रपाड़ा जिले के कॉलेज में एक स्थानीय मैच चल रहा था जहां एक खिलाड़ी को दिल का दौरा पड़ा और अस्पताल में उसे मृत घोषित कर दिया गया।



पुलिस ने बताया कि मृतक की पहचान 18 साल के सत्यजीत प्रधान के रूप में हुई है जो यहां के समीप देरावीश कॉलेज में 12वीं कक्षा का छात्र था। यहां केंद्रपाड़ा ऑटोनोमस कॉलेज मैदान पर प्रधान गेंदबाजी छोर पर खड़े थे और एक रन के लिए दौड़ते समय पिच पर ही बेहोश होकर गिर पड़े। प्रधान को जिला अस्पताल ले जा गया जहां अस्पताल अधिकारियों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने अस्पताल अधिकारियों के हवाले से कहा कि प्रधान की मौत संभवत: दिल का दौरा पड़ने से हुई। पुलिस ने बताया कि इस संदर्भ में अप्राकृतिक मौत का मामला दर्ज किया गया है और मौत की असल वजह जानने के लिए पोस्टमॉर्टम किया जाएगा।

दिल का दौरा पड़ने से कई युवा क्रिकेटर्स की मौत

बता दें ये पहला मामला नहीं है जब किसी युवा क्रिकेटर की दिल का दौरा पड़ने से मौत हुई है। हाल ही में त्रिपुरा की अंडर-23 टीम के खिलाड़ी मिथुन देबबर्मा (Mithun Debbarma) की दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई थी। देबबर्मा को भी मैच के दौरान हार्ट अटैक आया और अस्पताल पहुंचने से पहले ही उन्होंने दम तोड़ दिया था।


    Comments

    Leave a comment


    Similar Post You May Like

    Trends