Headline



क्लैश से पहले बाला और उजड़ा चमन के मेकर्स भिड़ने की तैयारी में

Medhaj News 11 Oct 19,22:54:38 Movies Review
bala_and_ujra_chamans.png

बॉक्स ऑफिस क्लैश से पहले बाला और उजड़ा चमन के मेकर्स कॉपीराइट के मामले पर भिड़ने की तैयारी में हैं। ऐसा इसलिए कि सनी सिंह स्टारर फिल्म उजड़ा चमन 2017 में आई कन्नड़ फिल्म Ondu Motteya Kathe की ऑफिशल रीमेक है। उजड़ा चमन के ट्रेलर को भी पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिला है। मेकर्स ने भी इसकी मार्केटिंग गंजे लीड ऐक्टर वाली पहली फिल्म के तौर पर की है। जहां उजड़ा चमन 8 नवंबर को रिलीज होने जा रही है, आयुष्मान खुराना स्टारर फिल्म बाला 15 को रिलीज होने वाली थी। इस फिल्म में भी हीरो को गंजा दिखाया गया है।





10 अक्टूबर को बाला के मेकर्स ने इसका ट्रेलर रिलीज किया और इसकी नई रिलीज डेट 7 नवंबर अनाउंस कर दी जो कि उजड़ा चमन की रिलीज डेट से एक दिन पहले थी। जाहिर सी बात है, उजड़ा चमन के मेकर्स कुमार मंगत और अभिषेक पाठक को काफी गुस्सा आ गया। कुमार मंगल ने अचानक हुए इस बदलाव को 'अनएथिकल और गलत' बताया। उनके बेटे अभिषेक पाठक जो कि इस फिल्म से डायरेक्शन में डेब्यू कर रहे हैं, उनका कहना है, मेरा विश्वास है कि अच्छी स्टोरीज को ज्यादा से ज्यादा लोगों को देखना चाहिए। मेरी कंपनी पैनोरोमा स्टूडियोज हमेशा इस तरह की कहानियां खोजती है... अलोन और दृश्यम हमारी ऑफिशल रीमेक थी। हमने Ondu Motteya Kathe के राइट्स 2018 में लिए थे जिससे साफ था कि एक साल में अपना वर्जन रिलीज करेंगे।





मेरी टीम ने 8 नवंबर डेट रखने की सलाह दी और हमारी कंपनी राजी हो गई। इसके उलट बाला की टीम 22 नवंबर, 15 नवंबर फिर 7 नवंबर करके अपनी डेट बदल रही है जो कि मेरी फिल्म से एक दिन पहले है। नहीं पता इससे क्या फायदा मिलेगा, मुझे लगता है कि इससे दोनों फिल्मों और इंडस्ट्री का बड़ा नुकसान ही होगा।


    Comments

    Leave a comment



    Similar Post You May Like

    Trends