Headline



सोमवार को फिल्म हाउसफुल 4 की कमाई में जबरदस्त उछाल

Medhaj News 29 Oct 19,19:26:40 Movies Review
housefull4.jpg

हाउसफुल 4 'को आलोचकों की बहुत आलोचना का सामना करना पड़ा, लेकिन जैसा कि हमने कहा कि यह शैली ’समीक्षक प्रमाण' है, फिल्म दीवाली की छुट्टी पर अपनी पकड़ बनाने में कामयाब रही। फिल्म ने सप्ताहांत में 19.08 करोड़, 18.81 करोड़ और 15.33 करोड़ रुपए का शुद्ध संग्रह किया, जो पूर्व दिवाली की अवधि को देखते हुए अपेक्षित रुझान था। हाउसफुल 4 सोमवार को ओवरड्राइव में चला गया क्योंकि इसने दिवाली का पूरा फायदा उठाया।





फिल्म सोमवार को 34.56 करोड़ के नेट के साथ बड़े पैमाने पर थी। इसने पूरे देश में दंगा भड़का दिया। फिल्म के पास 4 दिन का कुल 87.78 करोड़ रुपए का नेट है और यह आज 100 करोड़ रुपए के नेट को पार करने के लिए बाध्य है। 1 सप्ताह का कुल योग 115-120 करोड़ रुपये के दायरे में होना चाहिए। अब दूसरा हफ्ता इसकी आजीवन संख्या तय करेगा। बता दें कि 'हाउसफुल 4' को फरहाद सामजी ने डायरेक्ट किया है।





फिल्म में अक्षय कुमार, बॉबी देओल, रितेश देशमुख, कीर्ति सेनन, कीर्ति खरबंदा और पूजा हेगड़े लीड रोल में हैं। 'हाउसफुल 4' पुर्नजन्म पर आधारित है जिसमें अक्षय, बॉबी, रितेश, कृति, पूजा और कृति से प्यार करते हैं, लेकिन कुछ वजहों से ये जुदा हो जाते हैं। अब 600 साल बाद तीनों पुनर्जन्म लेते हैं, और इसके बाद फिर शुरू होती है हाउसफुल टाइप कन्फ्यूजन। 


    Comments

    Leave a comment



    Similar Post You May Like

    Trends