Headline

भैयाजी सुपरहिट REVIEW: भैयाजी सुपरहिट’ की इतनी हुई कमाई

medhaj news 24 Nov 18,20:12:39 Movies Review
Sunny_Deol_Preity_Zinta_sta.jpg

सनी देओल की फिल्म ‘भैयाजी सुपरहिट’ 23 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म में सनी देओल के अलावा प्रीति जिंटा, अमीषा पटेल, अरशद वारसी और श्रेयस तलपड़े लीड भूमिका में हैं। सनी की ‘भैयाजी सुपरहिट’ एक्शन और कॉमेडी से भरपूर है। नीरज पाठक के निर्देशन में बनी फिल्म को लेकर ऐसे कयास लगाए गए थे कि फिल्म ओपनिंग डे पर 60-80 लाख रुपए की कमाई कर सकती है। हालांकि फिल्म ओपनिंग डे पर लाख रुपए की कमाई कर सकी है। कहा जा रहा है कि फिल्म पहले दिन 5-8 करोड़ रुपए की कमाई कर सकती है।





कहानी



फिल्म की कहानी वाराणसी के रहने वाले दबंग भैयाजी (सनी देओल) की है, जिसे अपनी पत्नी सपना दुबे ( प्रीति जिंटा ) से बेइंतहा मोहब्बत है | लेकिन कुछ ऐसी घटनाएं घटती है जिसकी वजह से सपना घर छोड़कर चली जाती हैं और भैयाजी  परेशान हो जाते हैं | पत्नी को घर वापस लाने के लिए वह तरह-तरह के उपाय सोचते हैं, जिसमें फिल्म डायरेक्टर गोल्डी कपूर (अरशद वारसी) फिल्म राइटर तरुण पोर्नो घोष (श्रेयस तलपडे) डॉक्टर ज्ञान प्रकाश बुद्धिसागर (संजय मिश्रा) बिल्डर गुप्ता (पंकज त्रिपाठी) और अभिनेत्री मल्लिका (अमीषा पटेल) की एंट्री होती है | अपनी जिंदगी के ऊपर फिल्म बनाकर भैयाजी अपनी पत्नी सपना की वापसी चाहते हैं | वहीं दूसरी तरफ भैयाजी का दुश्मन हेलीकॉप्टर मिश्रा (जयदीप अहलावत) है  | जो कि भैयाजी को बिल्कुल नहीं पसंद है और यह दुश्मनी काफी सालों से चली आ रही है | अब क्या भैयाजी की जिंदगी में सपना की वापसी होती है और हेलीकॉप्टर मिश्रा से उनकी दुश्मनी का अंजाम क्या होता है | यह सब कुछ जानने के लिए आपको फिल्म देखनी पड़ेगी |



राहुल महाजन ने अपने से 18 साल छोटी कजाकिस्तानी मॉडल से की तीसरी शादी



‘भैयाजी सुपरहिट’ को वीकेंड का फायदा मिल सकता है और फिल्म की कमाई में जबरदस्त इजाफा हो सकता है। आमूनन फिल्में वीक डेज की तुलना में वीकेंड में ही अच्छा परफॉर्म करती हैं। ‘भैयाजी सुपरहिट’ फिल्म का बजट करीब 20-25 करोड़ रुपए के बीच बताया जाता है। हालांकि ऐसा माना जा रहा है कि फिल्म की रिलीज में हुई देरी कमाई में असर डाल सकती है। फिल्म भैयाजी सुपरहिट की घोषणा करीब 5 साल पहले की गई थी। फिल्म को करीब एक हजार स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है।



 


    Comments

    Leave a comment


    Similar Post You May Like