Headline



दिल्ली में आप की अपनी प्रचंड जीत पर क्या बोले केजरीवाल

Medhaj News 11 Feb 20 , 06:01:40 India
win.jpg

निर्वाचन आयोग के ताजा रुझान के मुताबिक 70 निर्वाचन क्षेत्रों के प्राप्त रुझान के अनुसार आप 62 और भाजपा आठ सीटों पर आगे है। वहीं उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया पटपड़गंज सीट पर और राजेंद्र नगर सीट से राघव चढ्ढा जीत गए हैं। सीएए के विरोध प्रदर्शन का केंद्र बने शाहीन बाग वाली ओखला सीट पर भी आम आदमी पार्टी के अमानतुल्लाह खान आगे चल रहे हैं।

पटपड़गंज सीट से दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कड़े मुकाबले में भाजपा प्रत्याशी को हरा दिया है। हालांकि चुनाव आयोग इसकी घोषणा थोड़ी देर बाद करेगा। इसके अलावा राजेंद्र नगर सीट से राघव चढ्ढा ने भी जीत हासिल की है।





दिल्ली वालों का शुक्रिया अदा करने केजरीवाल समर्थकों के बीच आए. यहां अरविंद केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली वालों कमाल कर दिया आप लोगों ने, दिल्ली वालों ने तीसरी बार अपने बेटे पर भरोसा किया है। ये हर उस परिवार की जीत है जिसने मुझे अपना बेटा समझा और समर्थन दिया। दिल्ली के लोगों ने देश में नई किस्म की राजनीति को जन्म दिया है। जिसका नाम काम की राजनीति है। नई राजनीति देश के लिए शुभ संदेश है। दिल्ली ने नई राजनीति को जन्म दिया। सभी कार्यकर्ताओं का धन्यवाद, उन्होंने रात दिन मेहनत की। मेरे परीवार ने भी खूब मेहनत की और आज मेरी पत्नी का जन्मदिन भी है। अरविंद केजरीवाल बोले कि दिल्ली के लोगों ने संदेश दिया कि वोट उसी को जो स्कूल बनवाएगा, जो मोहल्ला क्लीनिक बनवाएगा। यही राजनीति देश को 21वीं सदी में ले जाएगी, ये जीत भारत माता की जीत है। दिल्ली सीएम ने कहा कि आज मंगलवार है और हनुमान जी का दिन है, हनुमान जी का बहुत-बहुत धन्यवाद। हम प्रार्थना करते हैं कि हनुमान जी हमें सही रास्ता दिखाते रहें ताकि हम अगले पांच वर्षों तक लोगों की सेवा करते रहें।



हालांकि, जिस वक्त दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल जनता को संबोधित कर रहे थे, तब उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया मंच पर नज़र नहीं आए. पटपड़गंज से जीत दर्ज करने के बाद मनीष सिसोदिया अपना अलग रोड शो निकाल रहे हैं। मंच पर अरविंद केजरीवाल के अलावा पार्टी के बड़े नेता और उनकी पार्टी के सदस्य थे।



 


    Comments

    Leave a comment



    Similar Post You May Like

    Trends