Headline

दिल्ली में तीन दिवसीय मेगा फैशन वीक,कई बड़ी हस्तियां लेंगी हिस्सा

Medhaj news 12 Sep 18,21:36:03 Fashion
neeta_lulla.jpeg

देश की मशहूर फैशन डिजाइनरों में से एक नीता लुल्ला पिछले एक दशक से बॉलीवुड को नए फैशन और ट्रेंड से रू-ब-रू कराती नजर आई हैं। एक बार फिर नीता कुछ नया ला रही हैं।यूनिइटेड काउचर वीकंड(यूसीडब्ल्यू) 30 सितंबर 2018 को देश की फैशन राजधानी दिल्ली में अपना पहला सीज़न प्रीमियर करने जा रहा है, जिसका आगाज 30 सितंबर से किया जाएगा ये फैशन वीक 1 अक्टूबर 2018 तक चलेगा।नीता का कहना है कि लिमिटेड फैशन और विलासिता के व्यवसाय को बढ़ाने के उद्देश्य से विविधतापूर्ण फैशन विचारधारा को एक प्लेटफार्म के नीचे लाया जा रहा है। यूसीडब्ल्यू 2018, फैशन और डिजाइनरों की पहुंच को आगे बढ़ाने का एक सचेत प्रयास है। इस दौरान नीता लुल्ला के साथ, रीना ढाका, अंजली कपूर, अमीर रजा आदि मौजूद थे।यूसीडब्ल्यू अपने पहले वीक के साथ प्रतिष्ठित प्रतिभा, अविश्वसनीय शो और सबसे बड़े बाश की झलकियां देगा।नीता का कहना है कि बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियां इस फैशन वीक का हिस्सा बनेंगी, वहीं कयास ये लगाए जा रहे हैं कि बॉलीवुड अभिनेत्री सुष्मिता सैन, डायना पेंटी, ईशा गुप्ता और कई सूपर मॉडल भी इस फैशन वीक का हिस्सा बन सकती हैं। फैशन की बात की जाए तो इस एक छत के नीचे दीप्ति गुजल, कनिका देव, हेमांगी पार्टे, सोनी कौर, मितली रन्नोरी, अर्चना ए कुमार, कैंडिस पिंटो, लक्ष्मी राणा, न्योनिका चटर्जी जैसे डिजाइनर अपने डिजाइन्स को शो केस करेंगे।

नीता का कहना है कि वो पिछले 30 साल से फैशन इंडस्ट्री का हिस्सा हैं और 300 से ज्यादा फिल्मों में नए -नए कलैक्शन दे रही हैं। नीता का कहना है फैशन को चेंज करने के लिए काफी चीजों पर रिसर्च करनी पड़ती है, जिसके बाद एक टेंडी ड्रेस तैयार होती है, और बाद वो ट्रेंड का हिस्सा बन जाती है। आपको बता दें कि कंगना रनौत की अपकमिंग फिल्म मणिकर्णिका के लिए नीता कुछ खास तरह के पोशाक तैयार कर रही है, वहीं फिल्म पानीपक के कोस्ट्यूम्स को डिजाइन करने की जिम्मेदारी भी नीता को ही दी गई है। नीता अभिनेत्री ऐश्वर्या राय के लिए कॉस्ट्यूम्स तैयार करती रही हैं।

'ताल', 'हम दिल दे चुके सनम' और 'जोधा-अकबर' जैसी चर्चित फिल्मों में ऐश्वर्या के लिए कॉस्ट्यूम्स नीता ने डिजाइन की थी ।नीता को 'जोधा-अकबर' में कॉस्ट्यूम्स तैयार करने के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार से नवाजा जा चुका है। साथ ही वो 3 बार बेस्ट कस्ट्यूम डिजाइनर के अवॉर्ड भी जीत चुकी हैं। इससे पहले वह वर्ष 1992 में श्रीदेवी और अनिल कपूर की चर्चित फिल्म 'लम्हे' और 2003 में शाहरुख खान और ऐश्वर्या की फिल्म 'देवदास' के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार जीत चुकी हैं। नीता का कहना है कि पुरस्कार उन्हें और लगन के साथ काम करने की प्रेरणा देते हैं। बकौल नीता, "काम की तारीफ हमेशा अच्छी लगती है। मैं हमेशा दिल लगाकर काम करती हूं और उसके बदले मिलने वाली तालियों से मुझे कुछ खास करने और खास होने का अहसास होता है।"

 


 

    मेधज न्यूज़ के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक करें। आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं।

    ...

    Similar Post You May Like