दीपिका कक्कड़ 'बिग बॉस 12' की winner कौन हैं, आइये जानते है उनके बारे में:

medhaj news 31 Dec 18,23:09:23 Entertainment
Deepika_Kakar_620x400.jpg

दीपिका ककर को उनके विवाहित नाम दीपिका ककर इब्राहिम (जन्म 6 अगस्त 1986) से जाना जाता है, एक भारतीय टेलीविजन अभिनेत्री हैं। वह ‘ससुराल सिमर का’ में सिमर भारद्वाज की भूमिका निभाने के लिए जानी जाती हैं।





1. बहुत से लोग यह नहीं जानते कि मुंबई में अपने करियर की शुरुआत में, दीपिका को  अपने मिनी स्टोव को फिर से भरवाने के लिए कई किलोमीटर पैदल चलकर जाना पड़ता था । वह हर 15 दिन में सायन से दादर जाती थी। शुरुआत में, दीपिका मुंबई के तेज-तर्रार जीवन के साथ सहज नहीं थीं और जरूरत पड़ने पर चलना पसंद करती थीं। 



2. Air hostess भी रह चुकी है



अभिनय में उतरने से पहले, अभिनेत्री एक लोकप्रिय हवाई सेवा के साथ एक एयर होस्टेस थी। वह एक्टिंग  को एक शॉट देना चाहती थीं। इसलिए, वह अपनी किस्मत आजमाने के लिए मुंबई शिफ्ट हो गई।



 



3. पहली शादी





दीपिका की शादी रौनक सैमसन से हुई थी। दोनों ने व्यक्तिगत और कम्पेटिबिलिटी मुद्दों के कारण अपनी 5 साल पुरानी शादी को समाप्त कर दिया। दीपिका फिर जिंदगी में आगे बढ़ीं। रौनक मनोरंजन उद्योग से नहीं थे और एक पायलट हैं।



 



4. TV से की शुरुआत





कुछ टीवी विज्ञापनों और टीवी शो करने के बावजूद, यह "ससुराल सिमर का था" जो दीपिका की प्रसिद्धि का दाव बन गया। शो अच्छे 6 साल चला और दीपिका 5 साल तक इसका हिस्सा रहीं। उसने बेहतर संभावनाओं के लिए शो छोड़ने के लिए चुना और एकरसता को तोड़ना चाहती थी।



 



5. शादी की लिए धर्म बदला 'दीपिका' अपना चुकी हैं इस्लाम, फैज़ा है इनका असली नाम





अभिनेत्री ने अपने प्रेमी और अब पति "शोएब इब्राहिम" से शादी करने के लिए इस्लाम धर्म अपना लिया। इसके बारे में हमसे बात करते हुए, दीपिका ने कहा, "मैं हमेशा आप सभी के लिए दीपिका रहूंगी।" राॅट ’की अभिनेत्री ने कहा,“ शादी के लिए मेरा नाम बदलने के पीछे का कारण बहुत ही व्यक्तिगत है, जिसे मैं, मेरे पति, माता-पिता और ससुराल वाले जानते हैं और मैं इसे निजी रखना चाहूंगी। मैं नहीं चाहूंगा कि कोई और उस स्थान में प्रवेश करे, इसलिए कृपया मेरे साथ रहें।



6. शोएब इब्राहिम से शादी





ससुराल सिमर का की अभिनेत्री दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम इस साल 22 फरवरी को शादी के बंधन में बंध गए। भोपाल के शोएब के गृहनगर में हुई इस शादी में उनका पूरा परिवार और उनके उद्योग के दोस्त नजर आए। मीडिया की चकाचौंध से दूर एक निजी समारोह में दोनों ने शादी कर ली। दोनों काफी सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे ।



 



7. फिल्मी दुनिया में कदम





अभिनेत्री ने हाल ही में फिल्म 'पलटन' से बॉलीवुड में कदम रखा। फिल्म अगस्त में रिलीज हुई लेकिन बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई। हालांकि, दीपिका को उनके प्रदर्शन के लिए सराहा गया।



                                                                                                                                                                                                       AK


    Comments

    Leave a comment


    Similar Post You May Like