Headline



Bigg Boss 13: सिद्धार्थ-शहनाज के बीच हुआ झगड़ा, जानते है क्या थी वजह

Medhaj News 22 Jan 20,20:24:45 Entertainment
biggb_13.jpg

'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) में सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज कौर गिल का झगड़ा हो गया है। सिद्धार्थ शहनाज से बात भी नहीं कर रहे जिससे शहनाज दुखी हैं। शहनाज ने सिद्धार्थ को मनाने की भी कोशिश की लेकिन सिद्धार्थ नहीं माने। शहनाज और सिद्धार्थ के झगड़े के बाद घरवाले अपनी अपनी तरह से इस पूरे मामले पर कमेंट कर रहे हैं। वहीं इन दोनों की दोस्ती टूटने के बाद रश्मि देसाई ने सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज के रिश्ते को लेकर बड़ा बयान दिया है। 21 जनवरी का एपिसोड खत्म होने के बाद एक प्रोमो दिखाया गया था जिसमे शहनाज और आरती झगड़ रही होती हैं। आरती शहनाज से कहती हैं- तुम्हारी परेशानी क्या है। एक्टिंग देखकर ऐसा लग रहा है कि मैं तुम्हारे और सिद्धार्थ के बीच दिक्कतें बढ़ा रही हूं।' इस पर शहनाज कहती हैं कि 'मेरे मैटर के बीच में मत आ।





इसके बाद आरती और शहनाज का झगड़ा और ज्यादा बढ़ जाता है। उधर रश्मि प्रोमो में आसिम और पारस छाबड़ा से कहती हैं- सिद्धार्थ शहनाज के खेल के लिए बहुत ज्यादा जरूरी है। उसके बिना वो कुछ भी नहीं हैं। उधर पारस शहनाज से कहते हैं- तुझे  #SidNaaz ने मशहूर बना दिया है। तू इसे आगे बढ़ाना चाहती है या फिर खराब करना चाहती है? जवाब में शहनाज कहती हैं कि, वो तो अब खत्म हो गया। मुझे अपनी जिंदगी में दिखावटी लोग नहीं चाहिए।





सिद्धार्थ ने शहनाज से कहा था- जो अपने मां-बाप का सगा नहीं होता वो किसी का सगा नहीं होता... समझी और तूने ये सौ बार दिखा दिया। मुझे ऐसे लोग पसंद नहीं हैं और मैं ऐसे लोगों से दूर रहता हूं। मैंने बहुत बार देखा.. तीन महीनों में, तेरे तरीकों को कई बार बच्चा समझ कर जाने दिया। बहुत बार नासमझ होकर जाने दिया.. पर मुझे पता है तू बहुत स्मार्ट है। मैं ऐसे लोग से दूर ही रहता हूं। ऐसा कहकर सिद्धार्थ गार्डन से चले गए और शहनाज की आंखों में आंसू भर आए।





इसके बाद शहनाज ने सिद्धार्थ से बाथरूम में कहा- एक बात पूछनी है तेरे से। तुझे ये कैसे पता कि मैं अपने मां-बाप की सगी नहीं हूं।' जवाब में सिद्धार्थ ने कहा- 'मैंने तुम पर बहुत टाइम और इमोशन बेकार कर दिया है और मुझे अब नहीं करना।



 


    Comments

    Leave a comment



    Similar Post You May Like

    Trends