Headline



बिग बॉस 13 में फिनाले से पहले सलमान ने दी सफाई, जाने

Medhaj News 11 Feb 20,20:41:50 Entertainment
salman.jpg

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) का फिनाले करीब हैं। चार दिन बाद यह शो दर्शकों के सामने बिग बॉस का विनर सबके होगा। हर सीजन में वैसे तो बिग बॉस दर्शकों को खूब पसंद आता है। इस सीजन का बिग बॉस अब तक के सीजन का सबसे हिट शो रहा और टीआरपी लिस्ट में छाया रहा, जिसके वजह से शो को 5 हफ्तों को लिए आगे बढ़ाया गया। हर बार की तरह इस बार भी बिग बॉस और सलमान खान पर किसी एक शख्स के लिए बायस्ड होने का आरोप लगा, जिसका फिनाले से पहले बॉलीवुड के भाईजान यानि सलमान खान ने करारा जवाब दिया।





बिग बॉस 13 में सिद्धार्थ शुक्ला सबसे बेहतरीन कंटेस्टेंट बनकर उभरे हैं। घर में होने वाले हर टास्क में उन्होंने बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया है। कुछ समय के लिए वो बीमार भी हो गए थे लेकिन गेम में उनकी भागीदारी कम नहीं हुई । कई बार बिग बॉस पर सिद्धार्थ का समर्थन करने के आरोप लगे। जनता के अलावा घर के अंदर भी कुछ सदस्यों ने कहा कि बिग बॉस सिद्धार्थ और अन्य कंटेस्टेंट में पक्षपात करते हैं।

इतना ही नहीं कई बार यही आरोप सलमान खान पर भी लगे हैं। हाल ही में मशहूर एंकर रजत शर्मा बिग बॉस के मंच पर पहुंचे थे। यहां एंकर ने सलमान की अदालत लगाई। साथ ही सिद्धार्थ और बाकी घरवालों में पक्षपात करने पर सलमान से सवाल पूछे। ऐसे में सलमान ने फिनाले से पहले ही अपने ऊपर लगे आरोपों को लेकर सफाई दे डाली है।





सलमान खान ने कहा, 'जब सामने वाले को अपनी गलती का एहसास हो जाता है तो ऐसे इंसान को बार-बार डांट लगाने का कोई मतलब नहीं है। यही वजह है कि मैं सिद्धार्थ शुक्ला को कुछ नहीं कहता।' हालांकि सलमान के डांटने के बाद भी सिद्धार्थ कई बार बाकी घर वालों से लड़ते हुए दिखे हैं । दर्शकों को सलमान के इस जवाब से खुशी नहीं मिली है।

इसी दौरान सलमान खान से सवाल किया गया कि आप 10 सालों से बिग बॉस के होस्ट हैं और मैं हर साल ये सुनता हूं कि आप शो छोड़ रहे हैं। क्या चक्कर है। मुझे तो लगता है कि आप अपना प्राइज बढ़ाने के लिए धमकी देते हैं। इस सवाल के जवाब में सलमान ने कहा कि ये सिर्फ धमकियां ही हैं, बढ़ाते नहीं हैं ये लोग।

उनसे आगे पूछा गया, आप आसिम को बहुत डांटते हैं । इस पर सलमान कहते हैं कि वो कभी-कभी डांटने के लायक काम करता है। फिर वो पूछते हैं कि आपने उन्हें बाहर की खबरें दी और कहा कि उनकी वजह से हिमांशी की सगाई टूट गई। इसपर बॉलीवुड के भाईजान ने कहा कि जी हां... वो सगाई करके अंदर आईं थीं और ये लट्टू हो गए उन पर, जब वो घर से बाहर निकली तो वो चैप्टर समाप्त हो गया।



 


    Comments

    Leave a comment



    Similar Post You May Like

    Trends