Headline

लुकाछुपी, टोटल धमाल और सोनचिड़िया का जाने कलेक्शन

Medhaj News 6 Mar 19,21:56:29 Entertainment
movie.png

कार्तिक आर्यन अब सितारे बन गए हैं। उनकी फिल्म सोनू की टीटू की स्वीटी ने न केवल बॉक्स ऑफिस पर अच्छी शुरुआत की थी, बल्कि फिल्म सौ करोड़ क्लब में भी शामिल हुई थी। इस तरह उनकी फिल्म 'लुका छुपी' ने भी बॉक्स ऑफिस पर शानदार शुरुआत करते हुए पहले वीकेंड में बढ़िया प्रदर्शन किया है। फिल्म ने पहले दिन 8.01 करोड़ रुपये, दूसरे दिन 10.08 करोड़ रुपये और तीसरे दिन 14.04 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। पहले वीकेंड में फिल्म ने कुल 32.13 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है जो कि बेहतरीन है।





लुका छुपी के साथ सोनचिड़िया भी रिलीज हुई है जिसमें सुशांत सिंह राजपूत, मनोज बाजपेयी, भूमि पेडनेकर, आशुतोष राणा और रणवीर शौरी जैसे कलाकार हैं। चंबल के बागियों की कहानी इसमें दिखाई गई है, लेकिन यह फिल्म दर्शकों को रास नहीं आ रहा है।फिल्म ने पहले दिन 1.20 करोड़ रुपये के साथ शुरुआत की और दूसरे दिन कलेक्शन 1.50 करोड़ रहे। रविवार को भी कलेक्शन में खास इजाफा नहीं हुआ है। वीकेंड में कमजोर प्रदर्शन के बाद वीकडेज़ में फिल्म से ज्यादा उम्मीद नहीं है।





पहले सप्ताह में 94.55 करोड़ रुपये के कलेक्शन के बाद इंद्र कुमार की फिल्म 'टोटल धमाल' ने दूसरे सप्ताह में भी अच्छा प्रदर्शन जारी रखा है। दूसरे वीकेंड पर फिल्म ने शुक्रवार 4.75 करोड़ रुपये, शनिवार 7.02 करोड़ रुपये और रविवार 11.45 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। इस तरह से दूसरे वीकेंड पर फिल्म ने 23.22 करोड़ रुपये बटोरे हैं। दस दिनों में यह फिल्म 117.77 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर चुकी है |




    Comments

    Leave a comment


    Similar Post You May Like