वीडियो: सनी देओल की मजेदार मूवी 'मोहल्ला अस्सी' का ट्रेलर रिलीज़

Medhaj news 26 Oct 18,22:00:16 Entertainment
mohalla_assi2.jpg

पिछले काफी दिनों से सेंसर बोर्ड में विवादों के चलते अटकी हुई फिल्म 'मोहल्ला अस्सी' का ट्रेलर फाइनली रिलीज हो गया है। इस फिल्म में सनी देओल, साक्षी तंवर और रवि किशन लीड रोल में हैं। 2 मिनट 31 सेकंड के इस ट्रेलर में बनारस शहर को बिल्कुल अलग तरीके से ही दिखाया गया है। गंगा में हमारा विश्वास अब भी अटल है। हम भारत को पिकनिक स्पॉट और गंगा को स्विमिंग पूल नहीं होने देंगे। मंदिर मस्जिद की लड़ाई राम को फिर से वनवास देगी। ये तो कुछ चुनिंदा डायलॉग थे,





लेकिन मोहल्ला अस्सी का ट्रेलर इससे ज्यादा गालियाें और डबल मीनिंग डायलॉग्स से भरा है। फिल्म का निर्देशन भारत-पाकिस्तान के बंटवारे पर पिंजर जैसी फिल्म डायरेक्ट कर चुके चंद्रप्रकाश द्विवेदी ने किया है। मोहल्ला अस्सी, वाराणसी के जाने माने साहित्यकार डॉ. काशीनाथ सिंह की 2004 में आई किताब काशी का अस्सी पर आधारित है। किताब में रामजन्म भूमि और मंडल कमीशन के दौरान की घटनाओं को राजनीतिक अंदाज से लिखा गया है। फिल्म में सनी देओल, साक्षी तंवर के अलावा मुकेश तिवारी, सौरभ शुक्ल, और रवि किशन मुख्य भूमिका में हैं।





पिछले 2 सालों से यह फिल्म सेंसर अपने विवादित टॉपिक के कारण अटकी हुई है। सितंबर में ही सेंसर बोर्ड ने 'ए' सर्टिफिकेट के साथ फिल्म को मंजूरी दी है। यह फिल्म काशी नाथ सिंह के मशहूर नॉवल 'काशी का अस्सी' पर बनी है और इसे चंद्रप्रकाश द्विवेदी ने डायरेक्ट किया है। फिल्म में रामजन्म भूमि-बाबरी विवाद और मंडल कमीशन की सिफारिशों को लागू किए जाने के दौर को दिखाया गया है। फिल्म 16 नवंबर को रिलीज होगी।



आगया रणवीर सिंह की अपकमिंग मूवी 'सिंबा का एक्शन मेकिंग वीडियो


    Comments

    Leave a comment



    Similar Post You May Like

    Trends