Headline


एक दिन के बिग बॉस बनकर सलमान खान ने किया खूब मजा

Medhaj news 12 Nov 18,20:35:55 Entertainment
salman_khan.jpg

बिग बॉस के घर में 56वें दिन हंगामे के साथ-साथ डांस और एंजॉयमेंट हुआ। कंटेस्टेंट्स को जहां एक ओर रोमांटिक टास्क मिले वहीं दूसरी ओर उनसे नागिन डांस भी करवाया गया। नागिन डांस करते समय सभी ने खूब एंजॉय किया।





सलमान खान ने एक दिन का बिग बॉस बनकर घरवालों के साथ जमकर मजाक किया। इस दौरान उन्होंने शिवाशीष को नागिन बनाकर नचवाया तो वहीं सोमी को अपना दिल दे बैठे दीपक की सोमी से ही उसके हाथों की वैक्स करवाई। ऐसे में जसलीन को भी सलमान ने घेरते हुए उनका मेकअप का सामान फेंकने को कहा। लेकिन यह मजाक था।वहीं, वीकेंड का वार में दूसरे दिन भी बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा शो में नजर आईं। वह अपनी अपकमिंग फिल्म भैय्याजी सुपरहिट का प्रमोशन करने आई थीं। इस दौरान वह घर में भी गईं और घरवालों को टास्क दिया। टास्क में रोहित सृष्टि के साथ रोमांटिक हुए और शिवाशीष एक बार फिर जसलीन के साथ जमकर नाचते दिखे।



इस फिल्म ने बाहुबली और संजू का रिकॉर्ड तोड़ा, २दिन में कमाये 100 करोड़



इसके बाद बिग बॉस के घर में एक बार फिर सुल्तानी अखाड़ा सजा। इस बार मैदान में करणवीर और श्रीसंथ का आमना सामना हुआ। पहले दोनों के बीच जुबानी जंग हुई जिसे श्रींसथ ने जीत लिया। इसके बाद दोनों अखाड़े में उतरें जहां श्रीसंथ ने करणवीर को दो बार पटखनी दे यह मुकाबला जीत लिया। सुल्तानी अखाड़े में श्रीसंथ ने 3-0 से यह बाजी जीत ली।इसके बाद शो में भावुकता का दौर चला। बता दें कि बिग बॉस के घर में रहते हुए रोमिल को अपनी बीवी और बच्ची से मिलने का मौका मिला। जी हां, रोमिल की पत्नी अपनी बेटी के साथ शो में पहुंची थी। इस दौरान जीभरकर अपनी पत्नी से मिले और बहुत खुश भी हुए। बता दें कि शो में इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए रोमिल, सुरभि, दीपक और सोमी नॉमिनेट हुए थे। लेकिन इस हफ्ते चारों सेफ हैं और कोई भी बेघर नहीं हुआ।


    Comments

    Leave a comment



    Similar Post You May Like

    Trends