अर्जुन कपूर और मलायका अरोड़ा की अगले साल शादी की खबरें

Medhaj news 27 Oct 18,21:04:32 Entertainment
pagemalai.jpg

पिछले कई दिनों से साथ नजर आ रहा बॉलीवुड का एक लव कपल जल्द ही अपनी शादी की घोषणा करने जा रहा है | खबरों की माने तो अब तक मीडिया से लुका छिपी खेलने वाले लव बर्ड्स मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर जल्द ही अपने रिश्ते को शादी में बदलने जा रहे हैं | कुछ दिन पहले जब इटली में मलाइका का जन्मदिन सेलीब्रेट करके यह जोड़ा वापस मुंबई लौटा था तो इन्हें हाथ थामे चलते कैप्चर किया गया था | मिलान एयरपोर्ट पर एक-दूसरे का हाथ पकड़ते हुए दिखे अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा अब शादी करने का प्लान कर रहे हैं। हालांकि दोनों ने अभी अपनी रिलेशनशिप पर खुलकर नहीं बोला है लेकिन वे जल्द ही अपने प्यार का खुलासा करने वाले हैं। पिछले कई दिनों से सुर्खियां बटोर रहा ये है कपल काफी क्लोज होता जा रहा है।



अर्जुन और मलाइका अगले साल शादी के बंधन में बंधने वाले हैं और दोनों जल्द ही इसकी घोषणा भी करने वाले हैं। हाल ही में यह कपल अबु धाबी में स्पॉट हुआ था जिसके बाद से सोशल मीडिया पर दोनों जबरदस्त ट्रोल हुए थे। सूत्रों के मुताबिक मलाइका और अर्जुन एक दूसरे के आदी हो चुके हैं।मलाइका अरोड़ा इन दिनों कलर्स चैनल के रियलिटी शो 'इंडियाज गॉट टैलेंट' को जज कर रही हैं । शो में मलाइका के साथ करण जौहर और किरण खेर भी जज की भूमिका निभा रहे हैं। हाल ही में अपनी फिल्म 'नमस्ते इंग्लैंड' का प्रमोशन करने के लिए अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा शो में आए थे ।यहां अर्जुन और मलाइका ने साथ में स्टेज पर डांस भी किया था।



                     



अर्जुन, मलाइका का हाथ पकड़कर उन्हें स्टेज पर ले गए थे। अब अर्जुन और मलाइका को फिर से साथ में देखा गया है। अपनी बर्थडे से एक रात पहले भी अर्जुन और मलाइका मिलान एयरपोर्ट पर देखे गए थे ।इससे पहले दोनों ने अलग-अलग एयरपोर्ट में एंट्री ली थी और मीडिया से हेलो-हाय करके चलते बने थे। इसके बाद आगे चलकर दोनों मिले और एक-दूसरे का हाथ थामा। हाथ पकड़े हुए अर्जुन और मलाइका की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर भी वायरल हुई थी।



आज इन पर रहेंगी नजरें, मनाएंगे पहला करवाचौथ


    Comments

    Leave a comment



    Similar Post You May Like

    Trends