Headline



Shikara Trailer: कश्मीरी पंडितों पर आधारित है यह फिल्म, रोंगटे खड़े कर देने वाले है द्रिश्य

Medhaj News 7 Jan 20,21:12:55 Entertainment
shikara.jpg

निर्देशक विधु विनोद चोपड़ा अपने प्रोजेक्ट ( शिकारा – अ लव लेटर फ्रॉम कश्मीरी पंडित') के लिए तैयार हो चुकी है। आज इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है जो जारी होते ही सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगा है।

फिल्म का ट्रेलर एक प्रेमी जोड़े की बीच हो रही शेरों शायरी के साथ शुरू होती है। तभी अचानक बाहर से शोर मचता दिखता है और लोग अपने घरों से निकल सड़क पर आते हैं। ट्रेलर के सीन में दिखता है कि लोगों के घरों में आग लगाई जाती है और कुछ लोग कहते हैं कि कश्मीरी पंडितों को यहां से जाना होगा। हमें चाहिए आजादी के नारे से कश्मीरी पंडित डर जाते हैं। फिल्म का ट्रेलर वाकई में काफी डरावना और इमोशनल कर देने वाला है।





आपको बता दें कि फिल्म का ट्रेलर आने से पहले, शिकारा के निर्माताओं ने फिल्म के कई सारे पोस्टर के साथ दर्शकों का उत्साह बढ़ा दिया है क्योंकि इस फिल्म को 2020 की सबसे मोस्ट अवडेट फिल्म में से एक माना जा रहा है। फिल्म के निर्माताओं ने हाल ही में यूट्यूब पर आधिकारिक मोशन पोस्टर जारी किया था जिसने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया था।

कुछ ऐसी है शिकारा की कहानी

शिकारा – अ लव लेटर फ्रॉम कश्मीर' फिल्म की कहानी वर्ष 1990 की जब कश्मीर के एक पूरे समुदाय को बेघर कर दिया गया था। 30 साल बाद, वे अभी भी अपने घर वापस नहीं लौट पाए। कश्मीरी पंडितों की कहानी को आखिरकार इस फिल्म में उजागर किया गया है। 'शिकारा' की कहानी दुर्गम बाधाओं से डट कर सामने करने की कहानी है। यह एक ऐसी प्रेम कहानी है जो 30 वर्षों के निर्वासन के बाद भी जीवित है।

विधु विनोद चोपड़ा की फिल्म शिकारा – अ लव लेटर फ्रॉम कश्मीर' अब 7 फरवरी, 2020 में रिलीज के लिए तैयार है। फॉक्स स्टार स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत, यह फ़िल्म विनोद चोपड़ा प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित और फॉक्स स्टार स्टूडियो द्वारा सह-निर्मित है।


    Comments

    • Medhaj News
      Updated - 2020-02-15 19:15:31
      Commented by :prednisone without a prescription

      please grandmother [url=https://bvsinfotech.com/#]prednisone without a prescription[/url] here spread weekly exit prednisone 20 mg maybe support prednisone without a prescription ago special


    • Load More

    Leave a comment



    Similar Post You May Like

    Trends