#MeToo आलोक नाथ के खिलाफ FIR दर्ज

Medhajnews 21 Nov 18,18:04:07 Entertainment
1821464_alok_1539064310.png

मुंबई। यौन शोषण मामले में घिरे फिल्म अभिनेता आलोक नाथ की मुश्किलें कम होने का नाम ही नहीं ले रही हैं। निर्माता और लेखिका विन्ता नंदा की शिकायत पर पुलिस ने आलोक नाथ के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया।

मुंबई पुलिस के एडिशनल सीपी मनोज शर्मा ने कहा है कि आलोकनाथ पर आईपीसी की धारा 376 के तहत ओशिवारा पुलिस में एफआईआर दर्ज हो गई है। विन्ता ने कुछ दिनों पहले ही #MeToo के साथ आलोकनाथ पर गंभीर आरोप लगाए थे।

विन्ता ने फेसबुक पोस्ट में लिखा था कि इस अभिनेता ने एक बार मुझे अपने घर पार्टी में बुलाया था। हम ग्रुप के साथ पार्टी करते थे, इसलिए ये कुछ अलग नहीं था। पार्टी में मैंने जो पीया, उसमें कुछ मिलाया गया था। रात 2 बजे मुझे अजीब-सा महसूस हुआ और मैं वहां से निकल गई। किसी ने मुझे घर तक छोड़ने की बात नहीं कही। मैं पैदल ही घर के लिए निकल पड़ी। रास्ते में मुझे वो मिला। वो अपनी कार में था और उसने मुझसे कार में बैठने को कहा।

विन्ता के अनुसार, आलोक नाथ ने कहा कि वो मुझे घर छोड़ देगा। मैंने उस पर भरोसा किया और कार में बैठ गई। इसके बाद मुझे ठीक से याद नहीं है। मुझे याद है कि उसने मेरे मुंह में जबर्दस्ती शराब डाली और जब मुझे होश आया तो मुझे बहुत दर्द हो रहा था। मेरे ही घर में मेरा रेप किया गया था।

    मेधज न्यूज़ के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक करें। आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं।

    ...

    Similar Post You May Like