Headline



Realme 5s को कल यानी 20 नवंबर को लॉन्च किया जाएगा, जाने फीचर्स

Medhaj News 19 Nov 19,23:40:52 Election
realme_5s.png

रियलमी 5एस कल यानी 20 नवंबर को लॉन्च किया जाएगा, इवेंट का आयोजन नई दिल्ली में किया गया है और इवेंट दोपहर 12:30 बजे शुरू होगा। इवेंट के दौरान कंपनी अपने फ्लैगशिप फोन Realme X2 Pro को भी लॉन्च करेगी। Realme 5s की भारत में कीमत को लेकर तो फिलहाल कोई भी लीक सामने नहीं आया है। इस माह के शुरुआत में Realme ने इस बात का खुलासा किया था कि रियलमी 5एस स्मार्टफोन में 6.51 इंच का एचडी+ डिस्प्ले है, फ्रंट पैनल पर वाटरड्रॉप-नॉच है जिसमें सेल्फी कैमरा सेंसर को जगह दी गई है। 

Realme 5s के पिछले हिस्से में चार रियर कैमरा मिलेगा। रियलमी 5एस में 48 मेगापिक्सल का रियर कैमरा होगा लेकिन यह पिक्सल बाइनिंग तकनीक पर निर्भर करेगा और ब्राइट तस्वीरें कैप्चर करने के लिए 12 मेगापिक्सल रिजॉल्यूशन पर निर्भर करेगा। Realme 5s में 8 मेगापिक्सल का वाइड-एंगल कैमरा सेंसर, 2 मेगापिक्सल मैक्रो कैमरा सेंसर और 2 मेगापिक्सल का पोर्ट्रेट कैमरा सेंसर हो सकता है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 13 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जा सकता है।

इसके अलावा  Realme 5s में जान फूंकने के लिए 5,000 एमएएच की बैटरी मिलेगी लेकिन फिलहाल यह स्पष्ट नहीं है कि यह फास्ट चार्जिंग सपोर्ट से लैस होगी या नहीं। इसके अलावा यह भी पता है कि रियलमी 5एस में स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए स्नैपड्रैगन 665 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया जाएगा।

    मेधज न्यूज़ के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक करें। आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं।

    ...

    Similar Post You May Like

    Trends