Headline



INDvsNZL-A: इंडिया ने न्यूजीलैंड पर दर्ज़ की बड़ी जीत, पृथ्वी शॉ और संजू सैमसन चमके

Medhaj News 22 Jan 20 , 06:01:40 India
prithvi_shaw_.jpg

इंडिया ए की टीम ने तीन अनाधिकारिक वनडे सीरीज के मुकाबले की शुरुआत जीत के साथ की है। न्यूजीलैंड ए के खिलाफ पहले मुकाबले में 5 विकेट से जीत हासिल कर इंडिया ए ने सीरीज में 1-0 की बढ़त बनाई। बुधवार को तीन मैचों की वनडे सीरीज के पहले मुकाबले में इंडिया ए की टीम ने 5 विकेट से जीत दर्ज की।





मोहम्मद सिराज की शानदार गेंदबाजी के बाद पृथ्वी शॉ और संजू सैमसन की बेहतरीन पारी ने टीम को आसान जीत दिलाई। न्यूजीलैंड इलेवन की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए महज 230 रन पर ही ढेर हो गई। न्यूजीलैंड की टीम के तरफ से रचिन रविंद्र ने सबसे ज्यादा 49 रन बनाए। कप्तान टॉम बयॉस ने 47 रन की पारी खेली। सिराज ने 6.3 ओवर में 33 रन देकर तीन जबकि खलील अहमद और अक्षर पटेल ने 2-2 विकेट हासिल किए।





पृथ्वी शॉ और संजू सैमसन चमके

न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाली टी20 और वनडे सीरीज में जगह बनाने वाले संजू सैमसन और पृथ्वी शॉ ने इस मैच में शानदार बल्लेबाजी की। पृथ्वी ने 35 गेंद पर 3 छक्के और 5 चौके की मदद से 48 रन की पारी खेली। सैमसन ने 21 गेंद पर 3 चौके और 2 छक्के जमाते हुए आतिशी 39 रन बनाए। ओपनर शिखर धवन के चोटिल होकर न्यूजीलैंड दौरे से बाहर होने के बाद पृथ्वी को वनडे में जबकि संजू को उनकी जगह टी20 टीम में मौका दिया गया है। मंगलवार को न्यूजीलैंड दौरे पर खेली जाने वाली वनडे सीरीज के लिए टीम का चयन किया गया। 


    Comments

    Leave a comment



    Similar Post You May Like

    Trends