अदभुत है ये झरना, जिसमें नहाने से होता है ऐसा...

28 Dec 18 , 06:01:38 Ajab Gajab
bhadaiya_kund_.jpg

आमतौर पर कपल्स के बीच छोटी-छोटी बात को लेकर कई बार मन-मुटाव हो जाता है। अगर आप अपने साथी के साथ चल रहें मनमुटाव को लेकर परेशान हैं तो हम आपको बताते हैं एक ऐसे झरने के बारे में जिसमें नहाने से आपके सारे मनमुटाव दूर हो जाएंगे। जी हां ग्वालियर के शिवपुरी नाम की जगह पर एक ऐसा झरना है जो कपल्स के बीच की सारी दूरियों को खत्म कर देता है।





इस बात से निपटने के लिए आज आपको एक ऐसी जगह के बारे में बताने जा रहे है। दरअसल, मध्यप्रदेश के शिवपुरी में एक चमत्कारी झरना है। इस झरने में पानी केवल बरसात के समय ही रहता है। पानी झरने से गिरकर एक कुंड में इकट्ठा होता है जिसका नाम ‘भदैया कुंड’ है।





मान्यता है इस झरने में जो कपल्स एक साथ नहा लेता है, उसका कभी ब्रेकअप नहीं होता। इस कुंड में नहाने से कपल्स के बीच की सारी दूरियां खत्म हो जाती है। इस जगह अगर किसी पति-पत्नी में कोई विवाद होता है तो यहां के बड़े-बुजुर्ग उनको इस कुंड में नहा के आने की सलाह देते हैं।





इनता ही नही बुजुर्ग युगल भी अपने मतभेद खत्म करने के लिए इस कुंड में आपको नहाते दिख जाएंगे। तो देर किस बात की अगर आप भी अपने साथी के साथ चल रहे मनमुटाव को दूर करना चाहते हैं तो एक बार इस कुंड में नहा के देखिए।



    Comments

    Leave a comment


    Similar Post You May Like