दीपिका पादुकोण की चूड़ा सेरेमनी की तस्वीर इंटरनेट पर वायरल

Medhaj news 17 Nov 18 , 06:01:38 Ajab Gajab
deepveer.jpg

दीपिका और रणवीर ने अपनी शादी में ऐसा कोई भी मौका नहीं छोड़ा, जिसे उन्होंने एंजॉय नहीं किया। न सिर्फ अपने परिवार वालों के साथ, बल्कि उनके साथ भी जिनके साथ वह अपने परिवार के सदस्यों से अधिक समय बिताते हैं। उनकी पूरी टीम, जिसमें उनकी पीआर टीम से लेकर मेकअप, स्टाइल और सब कुछ शामिल है। उन सभी को उन्होंने अपनी शादी में स्पेशल महसूस करवाया।

रणवीर और दीपिका की इस तस्वीर को मशहूर फैशन डिजाइनर सब्यसाची ने इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया है। इस तस्वीर के नीचे सब्यसाची ने कैप्शन दिया है 'दीपिका और रणवीर चूड़ा सेरेमनी में सब्यसाची के कपड़े पहने हुए हैं। इस तस्वीर में दीपिका के पैर और हाथों में मेहंदी लगी हुई है। जिससे ऐसा अंदाजा लगाया जा रहा है कि यह तस्वीर संगीत सेरेमनी की है जो कि इटली के लेक कोमो में 13 नवंबर को हुई थी।इस तस्वीर में दीपिका ने मरून और गोल्डन रंग का लॉग सूट पहना हुआ है जबकि रणवीर हरे रंग के कुर्ते के साथ दीपिका की ड्रेस से मैंचिग हॉफ जैकेट डाले हुए हैं। सब्ससाची के इस पोस्ट को देखकर इतना तो कहा जा सकता है कि दीपवीर की शादी के सारे कपड़े उन्हीं से लिए हैं। दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने शादी की जो तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं उसमें दीपिका की चुनरी, सगाई की अंगूठी और ज्वैलरी खासा चर्चा में रही।

गुलाबी रंग का लहंगा पहने बैठीं दीपिका की चुनरी में लिखा मंत्र लोगों को आकर्षित कर रहा है तो वहीं अंगूठी की कीमत लोगों को हैरान कर रही है। तस्वीर में दीपिका ने हाथ में जो अंगूठी पहनी है वह स्क्वायर शेप में है। यह सोलिटेयर डायमंड रिंग है। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो सोलिटेयर स्क्वायर शेप रिंग की कीमत 1.3 से 2.7 करोड़ रुपए बताई जा रही है। हालांकि रणवीर की सगाई की अंगूठी की कीमत के बारे में जानकारी नहीं मिली है।

वहीं चुनरी के बॉर्डर पर सदा सौभाग्यवती भव: मंत्र लिखा है।कहा जा रहा है कि दीपिका के ससुरालवालों ने यह किसी आम धागे से नहीं बल्कि सोने से कढ़ा हुआ है। दीपिका की कलीरें और चूढ़ा विशेषतौर पर राहुल लूथरा के रा आब्ता ने डिजाइन किए हैं। खबर है कि रणवीर अपनी बारात गोविंदा के मशहूर सॉन्ग 'मेरी पेंट भी सेक्सी मेरी चाल भी सेक्सी' पर नाचते कूदते गए थे। इसके बाद सलमान का 'चुनरी-चुनरी' और फिर अनिल कपूर का फेसम गाना 'माई नेम इज लखन' बजाया गया था।

आखिरकार बाजीराव की हो ही गईं मस्तानी, शादी के लिए तगड़ी थी सुरक्षा

    मेधज न्यूज़ के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक करें। आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं।

    ...

    Similar Post You May Like